अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए बढ़िया क्वालिटी वाले प्रिंटर लेने की सोच रहे हैं, तो ये मौका आप हाथ से ना जान दें क्योंकि अमेजॉन पर चल रहे है। मेगा इलेक्ट्रॉनिक दे, में आप गैजेट पर 75% तक के डिस्काउंट ले सकते हैं।

इस सेल में एचपी और कैनन ब्रांड के प्रिंटर भी काफी सस्ती कीमत और भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। आप इस प्रिंटर से आप बेहद कम कीमत में प्रिंट कर सकते हैं। यहां पर मिल रहे हैं, प्रिंटर आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

आप प्रिंट के साथ स्कैन और फोटोकॉपी भी कर सकते हैं इनमें आपको वाईफाई और ब्लूटूथ जैसी कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन मिलेंगे। यह आपके घर और ऑफिस के काम को बेहद आसान बना देंगे।

आज के इस आर्टिकल मैं आपको बताने वाला हूँ पांच ऐसे प्रिंटर के बारे में, जिनको आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं, तो चलिए जानते है।

5 Best Wireless Printer Under 10000

HP Deskjet 2723 Printer

HP Deskjet 2723 Printer: अगर हम इसके प्राइस की बात करें तो ये आपको डिस्काउंट के साथ ₹5,599 में मिल रहा है। ड्यूल बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला ये कलर प्रिंटर काफी कम कीमत पर आपको मिल जाएगा।

इसमें सिंपल सेटअप के लिए स्मार्ट ऐप दिया गया है। इस HP Deskjet 2723 Printer को आप गूगल और इलेक्शन से वॉइस कंट्रोल कर सकते हैं। यह स्मार्ट प्रिंटर घर और ऑफिस दोनों जगह पर उसे के लिए काफी कम आएगा।

इस प्रिंटर में एक मिनट में 7 ब्लैक और व्हाइट और 5 कलर पेज प्रिंट कर सकते हैं। इसको आप इसकी मोबाइल की ऐप से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं इसमें आपको स्कैन करने का ऑप्शन भी मिल जाता है। और काफी कम समय में आप इसमें प्रिंटिंग कर सकते हैं। इसमें ट्राई कलर इन पड़ती है। यहाँ से खरीदें।

Canon PIXMA E477 Printer

Canon PIXMA E477 Printer: अगर हम इसकी प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत है। ₹5,599 ये बढ़िया क्वालिटी वाला वायरलेस Canon PIXMA E477 Printer है ये दमदार प्रिंटर एफिशिएंट होने के साथ एनर्जी सेविंग में भी माहिर है।

इस प्रिंटर में पड़ने वाली इंक भी काफी लो प्राइस की है। इसका इस्तेमाल आप फोटो कॉपी करने के लिए कर सकते हैं। इसमें आपको ऑटो पाउडर ऑन जैसा फीचर मिल जाएगा। इसी आप अपने मोबाइल से आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको यूएसबी का सपोर्ट भी मिल जाता है।

यह वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ भी आता है। ये प्रिंटर 4800×600 dp resulation के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है। होम यूज़ के लिए काफी बढ़िया प्रिंटर साबित हो सकता है। यहाँ से खरीदें।

HP DeskJet Ink Advantage 2776 Printer

HP DeskJet Ink Advantage 2776 Printer: अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो ये ₹6,499 में मिल रहा है, ये आपको काफी कंपैक्ट डिजाइन में मिल जाता है। इस प्रिंटर में वाईफाई के साथ यूएसबी की हाई स्पीड कनेक्टिविटी मिलेगी। इसमें आप प्रिंट कॉपी और स्कैन भी कर सकते हैं।

यह होम यूज़ के लिए काफी बढ़िया रहेगा। इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस दी गई है। इसमें आपको एलईडी डिस्प्ले मिल जाती है, और इसमें ड्यूल बैंड वाईफाई का सपोर्ट भी दिया गया है। इसी के साथ आप इसमें कलर प्रिंट भी निकाल सकते हैं यहाँ से खरीदें।

HP DeskJet 4123 Printer

HP DeskJet 4123 Printer: अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको ₹6939 में मिल जाता है ये चार्जिंग पोर्ट के साथ आने वाला हाई स्पीड HP DeskJet Printer है इस प्रिंटर में से लेटेस्ट कनेक्टिविटी दी गई है।

इसमें एलईडी स्क्रीन के साथ बटन दिए गए हैं इस प्रिंटर में 35 सीट का ऑटो डॉक्यूमेंट फीडर दिया गया है। ये प्रिंटर 16 पेपर पर मिनट की मैक्सिमम कलर स्पीड देगा। व्हाइट कलर का यह प्रिंटर घर में इस्तेमाल करने के लिए काफी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

इस HP DeskJet Printer में आपको ऑटोमेटिक डॉक्यूमेंट फीडर मिल जाता है इसमें आपको 60 सीट पेपर ट्रे मिलेगी। इसी के साथ सेल्फ रिसेट के साथ ड्यूल बैंड वाईफाई मिलेगा। इसमें फ्लैट बेड स्कैनर दिया गया है, इसको आप इजीली मोबाइल से सेटअप कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Canon PIXMA E4570

Canon PIXMA E4570: अगर हम इसकी कीमत की बात करें। तो इसको डिस्काउंट के साथ ₹8,599 में खरीद सकते हैं। ब्लैक कलर का ये हाई वॉल्यूम प्रिंटिंग वाला प्रिंटर है। इसमें प्रिंट स्कैन कॉपी और फैक्स कर सकते हैं।

ये कलर प्रिंटर 100 सीट इनपुट के साथ आता है, इसमें 5.2 सेंटीमीटर के एलईडी डिस्प्ले दी गई है, इसकी मैक्सिमम कलर प्रिंटिंग कॉस्ट ₹4.50 आई है, और मैक्सिमम मोनोक्रोम प्रिंट कॉस्ट ₹1.80 पैसे है, इसमें वाईफाई और यूएसबी की कनेक्टिविटी मिलती है।

ऑफिस और घर ये दोनों के लिए काफी बेस्ट ऑप्शन है, इसमें आप बॉर्डर लेस प्रिंट कर सकते हैं ये डुप्लेक्स प्रिंटिंग करके देगा। स्कैनर रेजोल्यूशन 600 * 1200 डीपी है, इसी के साथ इसमें 1 साल की वारंटी मिल जाति है। यहाँ से खरीदें।